कोरोना के बीच अश्लील डांस में जुटाई भीड़:घर में कई साल बाद हुआ बेटा,गोपालगंज के परिवार ने खुशी में पूरी रात डांस कराया

गोपालगंज7 महीने पहले

गोपालगंज जिले में एक बच्चे की छठियार पार्टी पर पूरी रात डांस का आयोजन किया गया। जबकि, कोरोना की तीसरी लहर की वजह से इस तरह के आयोजन पर बैन है। इसके बावजूद कोरोना गाइडलाइन को ताक पर रखते हुए भीड़ जुटाई गई। लोगों की जिंदगी रिस्क पर रख दी गई। आयोजन करने वाले परिवार के घर में कई साल बाद बेटे का जन्म हुआ था। इसी को लेकर डांस पार्टी का आयोजन किया गया था।

ग्रामीणों को दिया गया था न्योता

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच में जुट गयी। पूरा मामला महम्मदपुर थाना क्षेत्र के कटेया खास गांव का है। वीडियो 15 जनवरी की रात की है। दरअसल अखिलेश सहनी के घर में कई साल बाद लड़का हुआ था। सहनी परिवार की ओर से इस खुशी में बच्चे की छठी पर पूरे गांव के ग्रामीणों को आमंत्रित किया गया था। रात में भोजन कराने के बाद मनोरंजन के लिए नर्तकी का अश्लील डांस कराया गया।

डांस देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।
डांस देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

किसी ने मास्क भी नहीं लगाया

परिवार वालों ने प्रशासन से अनुमति लिए बिना छठियार पार्टी में डांस का आयोजन करवाया। डांस देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। पूरी रात कोरोना की गाइडलाइंस का उल्लंघन हुआ। अश्लील डांस को देखने के लिए दूसरे गांव के लोग भी पहुंच गए थे। इस दौरान लोगों ने न मास्क लगाया था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया था। इधर, मौके पर मौजूद किसी ने इस ऑर्केस्ट्रा का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस मामले में एसडीपीओ नरेश कुमार का कहना है कि महम्मदपुर थानाध्यक्ष को वायरल वीडियो की जांच का आदेश दिया गया है। बिना परमिशन बार-बालाओं का डांस करवाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।