पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रहें सतर्क!:कोरोना खत्म नहीं हुआ है, जरा सी लापरवाही पड़ सकती है भारी

गोपालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वाहनों की नीलामी में भाग लेने के लिए उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग बनी मजाक

मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत जब्त वाहनों की नीलामी कलेक्ट्रेट के सभासदन में गुरुवार को हुई। एक साथ 650 छोटी बड़ी गाड़ियों के नीलामी को लेकर नीलामी लेने वाले लोगों की भीड़ लगी रही। उत्पाद विभाग के लापरवाही के कारण नीलामी लेने वाले लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। क्रमवार नीलामी नहीं होने के कारण कई लोग नीलामी से वंचित रह गए। समाचार लिखे जाने तक नीलामी की प्रक्रिया चल रही थी। नीलामी के दौरान परिवहन पदाधिकारी प्रमोद कुमार,सदर एसडीओ उपेन्द्रपाल, जिला कोषागार पदाधिकारी संजीव झा, उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार, ओएसडी सूर्यनारायण प्रसाद, डीएसपी मुख्यालय संतोष कुमार, एसडीपीओ नरेश पासवान, उत्पाद इंस्पेक्टर नित्यानंद राय, सहायक दारोगा धमेंद्र झा, सिपाही संतोष कुमार, शिवनाथ साह आदि अधिकारियों की उपस्थिति में वाहनों की नीलामी की गई।

लोगों की भारी भीड़,कोविड-19 के गाइड लाइन का नहीं किया पालन
कलेक्ट्रेट परिसर में शराब के साथ जब्त किए गए वाहनों की नीलामी की गई। नीलामी प्रक्रिया के दौरान वाहनों को प्राप्त करने के लिए लोगों की भारी भीड़ लगी रही। नीलामी को लेकर सुबह से कलेक्ट्रेट परिसर में लोगों का आना शुरू रहा। दिन चढ़ते ही हजारों की संख्या में लोग परिसर में जमा हो गए। अपने वाहन क्रम के इंतजार में लोग एक दूसरे को आगे पीछे ढकेल रहे थे। कोविड-19 के गाइड लाइन के पालन कराने वाली पुलिस भी इसी भीड़ में रही। उसके भी संगे संबंधी वाहन के नीलामी के लिए आए थे।
देर शाम तक रही गहमागहमी
जब्त किए गए वाहनों की नीलामी को लेकर देर शाम तक कलेक्ट्रेट परिसर में गहमागहमी का माहौल बना रहा। नीलामी को लेकर लोगों की भीड़ को देखते हुए प्रशासनिक स्तर पर बिहार पुलिस के जवानों के अलावा सैप बलों को भी तैनात किया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें