पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोपालगंज:सीपीआई ने बाढ़ प्रभावितों को खाद्य सामग्री मुहैया कराने को लिखा पत्र

गोपालगंज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएम से की मेडिकल कैम्प भी लगाने की मांग

सीपीआई ने जिलाधिकारी को पत्र लिख कर जिले में बाढ़ से घिरे लोगों को तत्काल सहायता उपलब्ध कराने की मांग की है। सीपीआई के नेता महमद असलम ने जिला प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे राहत अभियान को नाकाफी बताते हुए कहा कि सदर प्रखंड के मेंहदीया, रामनगर, हीरा पाकड़, मगुराहा, जगिरी टोला, कटघरवा कुचायकोट के कला मटिहिनिया, मांझा के गौसिया तथा सिधवलिया के बंजरिया व रामपुरवा में बाढ़ का व्यापक असर देखने को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि दूसरी ओर लगातार हो रही भारी बारिश के कारण बाढ़ प्रभावित लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने  कहा कि जिला प्रशासन से बाढ़ में फंसे लोगों को निकालने के साथ साथ पर्याप्त मात्रा में नावों के परिचालन की मांग करते हुए कहा कि जिला प्रशासन बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच तत्काल खाद्य सामग्री, पोलोथिन, मोमबत्ती, माचिस, शुद्ध पेयजल  के साथ ही पशुओं के लिए चारा उपलब्ध कराये।साथ ही जिला प्रशासन से प्रभावित इलाकों में मेडिकल कैम्प भी लगाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें