पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:कोराना काल में कचहरी गेट पर लोगों की भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग बना मजाक

गोपालगंज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी की गंभीरता को देखते हुए सरकार जहां सभी लोगों से सतर्कता बरतने, सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करने, मास्क लगाने को लेकर विभिन्न माध्यम से जागरूकता लाने का प्रयास कर रही है। प्रत्येक दिन संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है ,वहीं दूसरी ओर गांव के लोग शहर में अपने से परहेज नहीं कर रहे है। लेकर व्यवहार न्यायालय बंद है। फिर भी दूरदराज के इलाकों से अपने मामले को लेकर व्यवहार न्यायालय आने वाले पक्षकार सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते आमतौर पर देखा जा सकता है।

व्यवहार न्यायालय के तीन दरवाजों में से दो दरवाजे बंद हैं,सिर्फ कलेक्ट्रेट के तरफ खुलने वाले गेट को कोर्ट कर्मियों और अधिवक्ताओं  के आवश्यकता अनुसार सुरक्षाकर्मियों के देखरेख में खोली जा रही है। उक्त गेट के सामने जहां आने जाने वाले लोगों की संख्या ज्यादा हो जाने के कारण गेट के बाहर सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो जा रही है। वैसे आम लोगों को कोर्ट के अंदर जाने पर पाबंदी लगाई गई है, साथ ही मोटरसाइकिल एवं अन्य गाड़ी वाले लोग इसी रोड में अपनी अपनी गाड़ियां लगाते हैं। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें