पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:पंचायत को बाढ़ प्रभावित घोषित करने की मांग को ल पीड़ितों ने बैकुंठपुर में सीओ कार्यालय घेरा

गोपालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राहत व पूरे पंचायत को बाढ़ प्रभावित करने की मांग को लेकर बैकुंठपुर में पीड़ितों ने हंगामा कर अचल कार्यालय का घेराव किया। बाढ़ पीड़ित दिघवा दुबौली उत्तर पंचायत के थे। बाढ़ पीड़ितों का आरोप था कि उनके घरों में बाढ़ का पानी तबाही मचा रखा है। बावजूद दिघवा दुबौली उत्तर पंचायत को पूर्ण बाढ़ प्रभावित पंचायत घोषित नहीं किया गया है। घेराव कर रहे बाढ़ पीड़ितों ने कहा कि यदि प्रशासन पूरे पंचायत को बाढ़ प्रभावित क्षेत्र घोषित नहीं करती है तो बाध्य होकर वे पटना- महम्मदपुर स्टेट हाईवे 90 जाम करेंगे। बाढ़ पीड़ितों का यह भी आरोप था कि जिस वार्ड में बाढ़ से तबाही मची हुई है उसे बाढ़ प्रभावित की श्रेणी में नहीं रखा जा रहा है। जबकि कम पानी वाले वार्ड को पूर्ण बाढ़ प्रभावित घोषित किया गया है। घेराव के दौरान अंचल पदाधिकारी राकेश कुमार दुबे मुख्यालय में नहीं थे।

वे बाढ़ से संबंधित आवश्यक जांच के लिए प्रभावित इलाके में गए थे। स्थानीय मुखिया आशा देवी के पति सोनू कुमार तिवारी ने पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों को समझा-बुझाकर शांत किया। मुखिया पति ने आश्वासन दिया कि पूरे पंचायत को बाढ़ प्रभावित घोषित करने के लिए अधिकारियों से बात की जाएगी। सीओ राकेश कुमार दुबे ने बताया कि वे दिघवा दुबौली उत्तर पंचायत का स्वयं निरीक्षण करेंगे । निरीक्षण के बाद सही निर्णय लिया जायेगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें