गोपालगंज में दवा दुकानदार को मारी गोली, हालत गंभीर:दुकान बंद रह घर लौट रहे थे, बदमाशों ने पीठ में मारी 2 गोली; हायर सेंटर रेफर

गोपालगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया। - Dainik Bhaskar
घायल को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

गोपालगंज में नगर थाना क्षेत्र के हरबासा चंवर के पास दवा दुकानदार को बदमाशों ने गोली दी। उनकी हालत गंभीर है। सोमवार देर रात वह दुकान बंदकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। दवा दुकानदार के पीठ में दो गोली लगी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार, घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। घायल की पहचान विदेंसरी यादव के पुत्र सतन यादव के रूप में हुई है।

परिजनों का कहना है कि सतन यादव रोज की तरह थावे स्थित अपने मेडिकल स्टोर बंदकर बाइक से घर लौट रहे थे। तभी हरबासा स्थित भेड़िया चौर के पास बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। परिजनों के मानें तो जख़्मी सतन के साथ किसी की कोई दुश्मनी नहीं थी। फिर भी किसने और क्यों उसे गोली मारी, यह जांच का विषय है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और बदमाशों की तलाश में छापेमारी करे।

खबरें और भी हैं...