पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:जांच के दौरान चोरी की बाइक के साथ वाहन चोर गिरोह के दो बदमाश धराए

गोपालगंज15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर अन्य की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी

हथुआ पुलिस ने वाहन जांच के दौरान चोरी की बाइक के साथ वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों में हथुआ थाना क्षेत्र के बरीरा गांव निवासी रंजन पटेल तथा उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बनकता थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव निवासी राजू सिह शामिल है।पुलिस के पूछताछ में दोनों ने गिरोह में शामिल सदस्यों के नाम बताए है।जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया।
पुलिस को देख भागने लगे चोर,पीछा कर पकड़ा
बताया जाता है कि देर शाम हथुआ प्रभारी थानाध्यक्ष धनंजय कुमार के नेतृत्व में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था जिसमें हथुआ मीरगंज मुख्य मार्ग पर दो मोटरसाइकिल पर सवार युवक पुलिस को देख कर भागने का प्रयास करने लगे। शक के आधार पर दोनों युवक को पकड़ने व पुछताछ करने पर मोटरसाइकिल चोरी की निकली।

बाइक खरीदने वालों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों चोरों ने अबतक 30 बाइक चुराने की बात स्वीकार की है।चोरी की बाइक को यूपी और बिहार के अलग अलग जिलों में पांच से सात हजार के बीच बेच देते थे।पुलिस चोरी की बाइक खरीदने वालों की तलाश में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें