पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तारी:वाहन जांच के दौरान कार से 5 लाख की शराब हुई बरामद, चार तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पकड़े गए धंधेबाजों की निशानदेही पर पुलिस ने दो जगहों पर की छापेमारी
  • पूछताछ के बाद सभी को भेजा गया जेल,मोबाइल में मिले कई तस्करों के नंबर

वाहन जांच के दौरान कुचायकोट पुलिस ने एक कार से पांच लाख की शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए तस्करों में हरियाणा के फरीदाबाद निवासी शिव सिंह,रितेश कुमार,शिवम कुमार तथा उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के रसूलाबाद निवासी शिवशंकर शामिल है।शराब की खेप हरियाणा से लाई जा रही थी।जिसकी डिलीवरी सीतामढ़ी में की जानी थी।पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया।
बैग में छुपाकर सीट के नीचे रखी गई थी शराब
थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी ने बताया कि पुलिस की एक टीम बलथरी चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच कर रही थी। इस क्रम में उत्तर प्रदेश के तरफ से आ रहे एक कार को रोककर जब पुलिस ने उसकी सघन तलाशी ली तो कार में चार बैग में छुपा कर रखा 480 बोतल शराब बरामद हुआ। इस कार्रवाई में पुलिस ने कार सवार चार धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया।

मजिस्ट्रेट की देखरेख में जब्त शराब को किया गया नष्ट

थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग द्वारा विभिन्न कांडों में जब्त किए गए 8 हजार लीटर शराब का विनष्टीकरण किया गया।शराब के विनष्टीकरण के दौरान उत्पाद विभाग के अलावा पुलिस और प्रशासन के वरीय पदाधिकारी भी मौजूद रहे। उत्पाद विभाग के अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि उत्पाद विभाग द्वारा 91 अलग-अलग कांडो में जब्त 8 हजार लीटर शराब के विनष्टीकरण का आदेश न्यायालय द्वारा प्राप्त हुआ था। बलथरी चेक पोस्ट पर किया गया ।शराब विनश्टिकरण के दौरान मजिस्ट्रेट के रूप में वीडियो वैभव शुक्ला मौजूद रहे। इसके अलावा सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ,सदर एसडीओ उपेंद्र पाल, उत्पाद विभाग के निरीक्षक प्रकाश चंद्र समेत अन्य पदाधिकारी शराब विनष्टीकरण के दौरान मौके पर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...