पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:जिले में बिजली कंपनी ने एक दिन में काटा 185 बकाएदारों का कनेक्शन

गोपालगंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली कंपनी मुख्यालय के आदेश पर जिले के विभिन्न प्रखंड के पंचायतों, बाजारो शहरों तथा गांवों में बकाया वसूली हेतु चलाये गए अभियान में अलग अलग टीम द्वारा 185 बड़े बकायेदारों का लाइन काटते हुए कार्रवाई की। बताया गया कि इनपर 5000 या उससे अधिक का बिल बकाया था और नियमित भुगतान नही किया जा रहा था। बार बार सूचना देने के बाद भी इनके द्वारा बिल नही जमा करने पर यह कार्रवाई की गई है। वहीं सिधवलिया सेक्शन के जेई ज्योतिष कुमार के नेतृत्व में उनकी टीम द्वारा सिधवलिया बाजार पर चलाये अभियान में 11 लोगों का कनेक्शन काटा गया जिन पर लगभग सवा 5 लाख से अधिक का बकाया है। इस दौरान सवा लाख की राजस्व वसूली भी गई।वही बैकुंठपुर के जेई प्रकाश कुमार की टीम द्वारा दिघवा दुबौली के डाकबंगला रोड, बाजार, स्टेशन रोड जैसे स्थानों पर 13 बड़े बकायेदारों का बिजली कनेक्शन काट दिया गया। जिन पर तकरीबन 8 लाख का बिल बकाया है। वही ढाई लाख की राजस्व वसूली भी हुई।

अभी तक काटे जा चुके है 4887 कनेक्शन
बिल संबधित शिकायतों के लिए अवर प्रमंडल स्तर पर शिविर का आयोजन किया जाता है। उन्होंने बताया कि बिजली संबंधी सेवाओं के लिए सुविधा एप्प एंड्रॉइड प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें