पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:भोरे के मौसम विज्ञान केंद्र के पास से शराब की खाली बोतले मिलीं, यहां कई अधिकारियों के आवास भी हैं

गोपालगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोरे के मौसम विज्ञान केंद्र के पास से पुलिस ने शराब की खाली बोतलें बरामद की है। इसके साथ ही जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार सरकारी कार्यालय के परिसर से मिली शराब की खाली बोतले कई सवाल खड़े कर रहे हैं। बता दें कि प्रखंड कार्यालय में मौसम विभाग का सेंटर बना हुआ है। वहीं उसके पास ही गांधी स्मारक हाई स्कूल का बालिका छात्रावास भी स्थित है।उसी जगह पर कुछ लोगों द्वारा शराब की पार्टी की गयी थी।जहां शराब की खाली बोतलें, खाली गिलास और स्नेक्स के रैपर पर पड़े हुए थे।

सवाल यह है कि जिस प्रखंड कार्यालय में बीडीओ, सीओ से लेकर तमाम अधिकारियों के कार्यालय और आवास भी हैं। जहां सुरक्षा गार्ड भी तैनात है, वहां आखिरकार शराब की पार्टी कैसे हुई। इधर, इस संबंध में थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले की जानकारी नहीं थी। मामले की जांच कर दोषियों का पता लगाकर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। साथ ही उन्होंने आम लोगों से अपील किया कि अगर कोई भी ऐसी हरकत उनके आसपास करता है, तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दें। पुलिस आवश्यक कार्रवाई करेगी।साथ ही सूचना देने वाले का नाम पता गोपनीय रखा जायेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें