एजुकेशन:पांच केंद्राें पर मैट्रिक की काॅपियाें का मूल्यांकन शुरू

गोपालगंज8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 5 केन्द्रों पर मैट्रिक की उत्तरपुस्तिकाओं के मूल्यांकन कार्य शुरू कर दिया गया है। मालूम हो कि सदर अनुमंडल के 5 केंंद्रों पर 12 से 24 मार्च तक मैट्रिक की उत्तरपुस्तिका का मूल्यांकन किया जाएगा।

जिन केंंद्र पर मूल्यांकन किया जा रहा है उसमेंं एसएस बालिका हाई स्कूल, वीएम हाई स्कूल, डीएवी हाई स्कूल एमएम उर्द हाई स्कूल के साथ थावे के मुखी राम हाई स्कूल में काॅपियों का मूल्यांकन किया जा रहा है। सभी मूल्यांकन केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरे से नजर रखी जा रही है। मूल्यांकन केंद्रों पर अनाधिकृत लोगों का प्रवेश पूरी तरह से वर्जित रखा गया है। साथ ही मूल्यांकन केंद्रों पर दंडाधिकारी और पुलिसकर्मियों की भी तैनाती की गई है।

प्रधान परीक्षक और सह परीक्षक ने किया योगदान:
सभी मूल्यांकन केंद्र पर स्टैटिक्स मजिस्ट्रेट के अलावा दंडाधिकारी की विशेष प्रतिनियुक्ति की गई है तथा सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। वहीं, डीईओ संघमित्रा वर्मा ने बताया कि सभी मूल्यांकन केंद्रों के मूल्यांकन निदेशक को आवश्यक दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं। साथ ही कोविड-19 से संबंधी गाइडलाईन का भी पालन करने को कहा गया है। मूल्यांकन कार्य में लापरवाही बरतने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...