पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:हार्ट अटैक से पिता की मौत, कुछ घंटों बाद बेटे ने भी तोड़ा दम, एक साथ उठीं दो अर्थियां

गोपालगंज15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घरवालों ने आनन-फानन में दोनों शवों को जलाया, नहीं हुआ पोस्टमार्टम, घटनास्थल पर पहुंचे डीएम और एसपी

विजयपुर में शराब पीने से झारखंड के दो मजदूरों की हुई मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि शिवकटही टोला शिवदत्त छापर नोनिया टोली गांव में पिता पुत्र की मौत से सनसनी फैल गई।इसकी जैसी ही सूचना प्रशासन को मिली हड़कंप मच गया।आनन फानन में डीएम और एसपी मेडिकल टीम को लेकर गांव पहुंचे।वहां जाने के बाद पता चला कि पिता पुत्र की मौत शराब पीने से नहीं बल्कि बीमारी से हुई है। गुरुवार को अलग अलग बीमारी से बाप बेटे की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना विजयीपुर थाना क्षेत्र के शिवकटही टोला शिवदत्त छापर नोनिया टोली गांव की है। बुधवार को इसी गांव के पास मझवालिया में शराब पीने से झारखंड के दो मजदूरों की मौत हो गई थी। पिता पुत्र के मरने की खबर जैसे ही जिला प्रशासन को मिली जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी, एसपी आंनद कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे।जहां लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही कुछ लोगों का मेडिकल भी कराया गया। इस घटना के बाद गांव में मेडिकल टीम कैंप किए हुए है।
24 घंटे में चार लोगों की हुई मौत से दहशत में इलाके के लोग, गांव में मेडिकल टीम कर रही कैंप
आगे इलाके के सभी लोगों की होगी स्वास्थ्य जांच
डीएम ने बताया कि चार पांच दिनों तक इलाके के सभी लोगों की स्वास्थ्य जांच कराई जाएगी।जिससे पता चल सके कि कोई बीमारी तो इलाके में नहीं फैल रही है। उन्होंने सभी को आगे आकर स्वास्थ्य जांच कराने की बात कही है।पूरे दिन अनुमंडल पदाधिकारी अनिल रमन, एसडीपीओ नरेश कुमार, विजयीपुर बीडीओ अंजू कुमारी, कटेया बीडीओ राकेश कुमार चौबे तथा एक्साइज के सुपरिनटेडेंट राकेश कुमार कैंप किए रहे।

मृतक के परिजन बोले - देवरिया के अस्पताल में चल रहा था इलाज
मृतक राम अवध यादव के परिजनों ने डीएम को बताया कि उनको कई सालों से हार्ट की समस्या थी जिसका इलाज देवरिया से चल रहा था। बुधवार की रात उनको हार्ट अटैक आया इसके बाद राम अवध यादव की मौत हो गई। पिता के मौत की खबर सुनते ही उनका बेटा काशी यादव बेहोश हो गया।जिसे आनन फानन में इलाज के लिए देवरिया लाया जा रहा था कि उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया।

प्रशासन के पहुंचने के पहले ही कर दिया गया दोनों का अंतिम संस्कार
पिता पुत्र की मौत के बाद परिजन और ग्रामीण शव का अंतिम संस्कार कर चुके थे। जिस कारण उनका पोस्टमार्टम नहीं हो सका।एक साथ पिता पुत्र की हुई मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। वहीं दोनों अधिकारियों ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक कर मेडिकल टीम को पूरी तरह से स्पोर्ट करने की बात कही। पंचायत के मुखिया मनोज सिंह ,पंचायत के वार्ड संख्या 13 की वार्ड सदस्या फूलमती देवी ने लिखित आश्वासन दिया है कि दोनों की मौत स्वाभाविक रूप से हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें