पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्राथमिकी:मारपीट कर गोली चलाने के मामले में प्राथमिकी

गोपालगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के टेर खेमराज गांव में मारपीट करने एवं काटा से फायर करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें पीड़ित थाना क्षेत्र के टेर खेमराज गांव निवासी जमुना यादव का पुत्र जितेंद्र यादव ने थाने में दिए आवेदन में आरोप लगाया है कि गुरुवार की शाम उसके भाई धर्मेंद्र यादव खेत से लैट्रिन करके घर वापस लौट रहे थे। तभी गांव के होशियार यादव सहित 5 लोग घेर कर उसके भाई को लाठी डंडा से मारने लगे। हल्ला सुनकर वह और मेरी बहन दौड़ कर गए तो उक्त लोग उसके भाई को मार रहे थे।

बचाने आई उसके बहन को विकास यादव ने मारपीट करने लगा और होशियार यादव ने उसके भाई धर्मेंद्र यादव के ऊपर काटा से फायर कर दिया। जिससे उसके पैर में गोली लग गई। जिसके बाद उक्त सभी लोग भाग गए। साथ ही अपने घायल भाई को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल कटेया लाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर गोरखपुर रेफर कर दिया। पीड़ित ने आवेदन में पूर्व से चले आ रहे जमीनी विवाद का कारण बताया है। इस मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।

मारपीट में दो के खिलाफ केस दर्ज
थाना क्षेत्र के सिसई गांव में लालाछापर बाजार से कपड़ा सिलवा कर घर वापस लौट रहे एक युवक पर दो युवकों ने मारपीट कर उसके गले से सोने की चेन छीन ली।मामले को लेकर पीड़िता ने स्थानीय थाने में शिकायत की है।जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी। पुलिस के जांच में मामला सत्य पाए जाने पर दो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के सिसई टोला चौधरीछापर गांव निवासी अंशु गुप्ता लालाछापर बाजार में कपड़ा सिलवाने गये थे। वापस लौटने के क्रम में उसी गांव के मुकेश राम और दुर्गेश राम ने रास्ता में रोक कर उसकी पिटाई कर उसके गले से सोने की चेन छीन ली।पुलिस ने मामले में दो लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

खबरें और भी हैं...