पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिकी:चार के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज

गोपालगंज19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संदेहास्पद स्थिति में मौत मामले में

थाना क्षेत्र के नवादा परसौनी गांव के 30 वर्षीय युवक अब्दुल सलाम उर्फ गुड्डू के संदेहास्पद मौत मामले में चार लोगों के विरुद्ध जहर देकर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस मामले में मृतक के बड़े भाई शाहनवाज आलम का आरोप है कि 2 माह पहले एक गाड़ी खरीद कर देने के लिए कुछ लोग अब्दुल सलाम से दो लाख सत्तर हजार रुपए लिए थे। दो माह बाद भी जब उन लोगों द्वारा गाड़ी खरीद कर नहीं दिया गया। तो अब्दुल सलाम द्वारा उन लोगों से अपने दिए रुपए की मांग की जाने लगी। गुरुवार की दोपहर दो लोग मेरे दरवाजे पर आए और रुपए देने के नाम पर अब्दुल सलाम को अपने साथ बुलाकर लेते गए। वहीं फिर उन्हें देर रात घर छोड़ दिया गए। लेकिन उन लोगों द्वारा रुपया वापस नहीं दिया गया।

देर रात घर आने के बाद मेरा भाई अब्दुल सलाम अपने घर में सोने चला गया। शुक्रवार की सुबह अब्दुल सलाम की अपने कमरे में मौत हो चुकी थी। उसके मुंह और नाक से झाग निकल रहा था। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि रुपए लेने वाले चारों लोगों द्वारा रुपए हड़पने के नियत से जहर देकर हत्या कर दी गई है। मामले को लेकर मृतक के भाई शाहनवाज आलम के आवेदन पर थावे थाना क्षेत्र के मिरलीपुर गांव के गुफरान आलम, सेमरा गांव के मुन्ना चौधरी उर्फ मुन्ना पासी, जगमलवा गांव के अप्पू मियां, बरौली थाना क्षेत्र के पिपरहिया गांव के शहजाद सैफी के विरुद्ध जहर देकर हत्या की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें