पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोपालगंज में दवा कारोबारियों पर फायरिंग:दबंगों को 10 धुर जमीन चाहिए थी, नहीं देने पर दो कारोबारी भाइयों पर अंधाधुंध फायरिंग, दोनों गोरखपुर रेफर

गोपालगंज4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इलाजरत घायल। - Dainik Bhaskar
इलाजरत घायल।
  • दरगाह रोड में दवा की दुकान चलाते हैं दोनों भाई
  • घर की चहारदीवारी तोड़कर घुसे और गोलियां बरसानी शुरू कर दी

गोपालगंज में दबंगों को 10 धुर जमीन नहीं दी तो दवा दुकानदार भाइयों की जान पर ही बन आई। दबंगों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर घायल कर दिया। घटना नगर थाना के दरगाह रोड वार्ड नम्बर 25 की है। घायलों को इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। घायलों की पहचान दरगाह रोड निवासी तहुवर हुसैन के पुत्र सोहराब आलम और कलामुद्दीन आलम के रूप में की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस वहां पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई।
चहारदीवारी तोड़कर घर के अंदर घुस आए
सोहराब और कलामुद्दीन आलम की दरगाह रोड में राजा मेडिकल हॉल के नाम से दवा दुकान है। बुधवार को दोनों अपने ही घर में थे। सुबह-सुबह अचानक घर के बाहर बनी चहारदीवारी तोड़कर कुछ लोग घुसे और दोनों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। घायल के भतीजे इरशाद अली ने बताया कि आरोपी जबरन उनके घर में घुस आए और गोलीबारी शुरू कर दी। डर के मारे घर के लोग हल्ला मचाने लगे तो वे घर से भाग निकले। इसके बाद स्थानीय लोग पहुंचे और दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया।
पुलिस कर रही पड़ताल
घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। सदर SDPO नरेश पासवान ने बताया कि मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी घायलों के परिजनों की ओर से कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मामले में अभी तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser