पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनावी दंगल:बेटी पहले घर से बाहर निकालने पर डरती थी अब समाज में सुरक्षा दे रही है: आरसीपी सिंह

गोपालगंज6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जो भी बागी प्रत्याशी भाजपा और जदयू का बैनर लगा कर करेगा प्रचार तो मामला होगा दर्ज
  • विधानसभा चुनाव को लेकर सांसद ने की चुनावी सभा आयाेजित

बिहार में तेजी से बदलाव हो रहा है। देश के युवा हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रहे हैं।बेटी पहले घर से नहीं निकलती थी आज समाज को सुरक्षा दे रही है। यही बदलाव है। उक्त बातें जदयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने गोपालगंज में कही। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी 1990 से 2005 तक मुख्यमंत्री रहे।जिस समय बिहार झारखंड एक था ।

इस पंद्रह साल में तेजस्वी यादव बताये कि उनके माता पिता ने कितना राशि राज्य के विकास पर खर्च किया। बिहार हमेशा से देश को एक बेहतर दिशा दिया है।उन्होंने एनडीए नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी एक जुट होकर नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करे।इस दौरान जदयू सांसद डॉक्टर आलोक कुमार सुमन, मंत्री राम सेवक सिंह , जिलाध्यक्ष प्रमोद पटेल,विधायक अमरेन्द्र पांडेय सहित कई लोग उपस्थित थे।

एनडीए के सरकार में अब तक 14 लाख 26 हजार करोड़ खर्च हुआ
सांसद ने कहा कि बिहार के विकास में अबतक 14 लाख 26 हजार करोड़ रुपए खर्च किए गए है।उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में नीतीश सरकार बनेगी तो इसका सीधा फायदा बिहार को होगा। नीतीश कुमार राज्य के विकास के लिए काम करते रहते है।यही कारण है कि 15 सालों में स्थितियां काफी बेहतर हुई है।

बागी पर सांसद का निशाना
एनडीए गठबंधन से बागी होकर निर्दल से चुनाव लड़ रहे बैकुंठपुर के जदयू पूर्व विधायक मंजीत सिंह के बारे में बिना नाम लिए अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि जो लोग सीएम नीतीश का पोस्टर लगाकर और पीएम मोदी का नाम लेकर जनता के बीच वोट मांग रहे है उनके ऊपर प्राथमिकी दर्ज करे । सभी एनडीए कार्यकर्ता एक जुट होकर सीएम के द्वारा किये गए विकास कार्यो को जनता को बताये और गोपालगंज के सभी 6 विधानसभा सीट पर जीत दर्ज करे।

एनडीए ने बिहार के विकास के लिए किया कई कार्य: रामचंद्र
गोपालगंज। एनडीए के शासन काल में बिहार का विकास हुआ है।जो काम बाकी हैं उस भी पूरा किया जाएगा। उक्त बातें जदयू के राष्ट्रीय महासचिव राज्यसभा सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह ने कही ।उन्होंने कहा कि लालू के राज में जो हालत बिहार की हुई थी।

उससे नीतीश कुमार ने आजाद किया।सीएम हमेशा काम पर भरोसा करते है। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह तो संचालन जदयू के जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल ने किया। बैठक में भारतीय जनता पार्टी दिल्ली से आए बिहार प्रदेश के सह प्रभारी पवन शर्मा , मिथिलेश तिवारी सुभाष सिंह ,रामप्रवेश राय ,सुनील कुमार, मार्कंडेय शर्मा , मंटू गिरी सारण निर्वाचन क्षेत्र से विधान पार्षद वीरेंद्र नारायण यादव और अमरेश राय मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें