पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:भोरे में एक ही परिवार के पांच सदस्य मिले कोरोना पॉजिटिव

गोपालगंज15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मास्क का करें उपयोग, बरतें विशेष सावधानी

भोरे में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। लगातार छठे दिन एक परिवार के पांच सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जिसके बाद प्रखंड में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। लगातार पॉजिटिव केस सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग के साथ साथ प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है। बता दें कि इससे पूर्व भी भोरे में पांच सौ से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव हुये थे। कारण हो गई थी।इधर, बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के बखरिया गांव का एक युवक , जिसकी तबीयत खराब हुई।

उसके बाद उसने मंगलवार को भोरे रेफरल अस्पताल में अपनी जांच करायी। जिसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। उसके बाद उसके परिवार के चार अन्य सदस्यों की जांच की गयी। जिसमें दो महिला और दो पुरूषों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। चारों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है। इन पांचों की कोई ट्र्रेवल हिस्ट्री सामने नहीं आयी है। वहीं उनके संपर्क में आये लोगों की तलाश कर उनकी जांच की जा रही है। इसकी पुष्टि करते हुए स्वास्थ्य प्रबंधक कामरान अहसन बताया कि भोरे में पांच और कोरोना पॉजिटिव केस मिले है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें