पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:सुबह में कोहरा, दिन में निकली धूप तो जनजीवन ने पकड़ी रफ्तार

गोपालगंज23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लंबे समय से पड़ रही थी ठंड, आद्रता - 75 फीसदी, नमीं- 68%

लंबे समय तक चली शीतलहर के बाद शनिवार को भी दिन में धूप निकली। इससे ठंड की मार झेल चुके लोगों को बड़ी राहत मिली। हालांकि दोपहर में भी धूप के बावजूद बादलों की आवाजाही रही, लेकिन बेपटरी हुई जनजीवन ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है। सुबह और शाम में ठंड का कहर अभी जारी है। ठंड के साथ अब कोहरा घना होने लगा है। कुहासे के कारण सड़कों पर रफ्तार कम दिखी। दिन में धूप निकलने से तापमान में थोड़ी गर्माहट जरुर आई है। जिले का अधिकतम तापमान बढ़कर 25 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है। न्यूनतम तापमान में उछाल आया है। न्यूनतम तापमान बढ़कर 9 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है। कुहासे के कारण रात में शीत की बारिश भी हो रही है। दिन में 9.5 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा चल रही थी। मौसम विभाग ने शनिवार को तापमान में गिरावट के संकेत दिए हैं।
सुबह में कुहासे का असर
समय- 7:30 बजे सुबह। पीछले चार दिनों से घना कुहासा हो रहा है। कुहासे के कारण हाईवे पर वाहनों की रफ्तार थमी रही। हाईवे पर लाईट जलाकर वाहन रेंगते नजर आए । सुबह में सड़कों पर विजिवलिटी 25 मीटर थी।समय- 9:00 बजे सुबह। हाड़ कंपाने वाली ठंड है। कनकनी और गलन बरकरार है। सुबह में बर्फीली हवा चल रही थी। ठिठुरन बनी रही। समय- 10 बजे सुबह। धूप नकली तो शहर में रफ्तार आ गई। घरों से लोग बाहर निकल कर अपने काम में लगे। जनजीवन ने रफ्तार पकड़ ली। घर की छतों पर लोग धूप सेंकने निकल पड़े।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें