पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोविड सुरक्षा किट का वितरण:पूर्व विधायक ने ग्रामीण चिकित्सकों और लोगों के बीच किया सुरक्षा किट का वितरण

गोपालगंज18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बैकुंठपुर के पूर्व विधायक सह प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने दूसरे दिन भी ग्रामीण चिकित्सकों के बीच कोविड सुरक्षा किट का वितरण किया। इस दौरान पूर्व विधायक ने डुमरिया गांव में ग्रामीणों के बीच में मास्क व हैंड सैनेटाइजर बांटी। बता दें कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार के 7 साल पूरा होने पर भाजपा कार्यकर्ता सेवा ही संगठन नामक अभियान चला रहे हैं।

विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में मास्क वितरण किए। ग्रामीण चिकित्सकों को कोरोना की बावत स्वास्थ्य प्रशिक्षण दिलाई गई । वही पूर्व विधायक ने सिधवलिया प्रखंड के डुमरिया स्थित आवास पर ग्रामीण चिकित्सकों के बीच किट वितरण किया। उन्होंने कहा कि देश में जबसे नरेन्द्र मोदी की सरकार बनी है, तबसे गरीब, किसान व आम आदमी की आय दुगुनी हो गयी है। मोदी सरकार ने देश में कई बड़े बदलाव कर देश हित में कार्य किए। देश के लिए भाजपा सरकार ही जरूरी है।

बूथ स्तर पर चल रहा अभियान
जिले भर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ स्तर पर सेवा कार्य चलाया जा रहा है। पार्टी सेवा को ही संगठन का आधार मानती है, इसीलिए कोरोना की दूसरी महामारी में भी बड़े पैमाने पर सेवा कार्य चलाया जा रहा है। कोरोना से बचने के लिए भाजपा के कार्यकर्ता लोगों को जागरूक कर रहे है, वहीं जरूरतमंद लोगों के बीच उनके खाने- पीने एवं अन्य आवश्यकताओं की पूर्ति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कोरोना की पहली लहर की भांति ही दूसरी लहर में भी लोगों की सेवा कर रही है। मौके पर विनय यादव मुखिया, गणेश सिंह, शिवबालक कुशवाहा, संजय सिंह सहित कई लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...