पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सतर्क रहें:बैंक मैनेजर समेत चार कर्मी मिले पॉजिटिव, बैंक सील

गोपालगंज11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में मिले कोरोना के 47 नए मरीज , संक्रमितों की संख्या पहुंची 3 हजार 7 सौ 47

जिले में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार को 47 नए मरीज मिले। नए मरीजों में एचडीएफसी बैंक मैनेजर समेत चार मिले है।इसके बाद बैंक को दो दिन के लिए सील कर दिया है। जिले में संक्रमितों की संख्या 3 हजार 7सौ 47 पहुंच गई है।जो नए मरीज मिले है उनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। यानी सभी संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए हैं। मरीजों की बढ़ती संख्या पर स्वास्थ्य विभाग ने चिंता जाहिर की है। विभाग का कहना है कि लोग अभी भी लापरवाही कर रहे है। अगर इसको लोग गंभीरता से नहीं लेंगे तो स्थिति और खराब हो सकती है।

सितंबर माह में अबतक 850 मिले मरीज
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अगस्त माह में कोरोना के 1500 से ज्यादा मरीज मिले थे । वहीं सितंबर माह में अबतक 8सौ50 मरीज मिले है। जो नए मरीज मिल रहे है।वो सभी बेहतर स्थिति में है। जिनमें कुछ को होम क्वारंटाइन किया गया है तो कुछ लोगों को कोविड वार्ड में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

जहां मरीज मिल रहे है वहां जांच दायरा तेज हुआ| सिविल सर्जन डॉ. टीएन सिंह ने बताया कि कोरोना से संक्रमित मिले लोगों के परिवार के सदस्यों के अलावा उनके आसपास के लोगों की भी जांच कराई जा रही है।जिसमें गंभीर लक्षण दिख रहे है उन्हें इलाज के लिए कोविड वार्ड भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि होम आइसोलेशन में इलाजरत लोगों की स्थिति में तेजी से सुधार हो रहा है।

सुखद : 30 लोगों ने जीती कोरोना से जंग | जिले के लिए राहत की बात यह है कि जिस औसत से मरीज मिल रहे है।उसी तरह से लोग ठीक भी हो रहे है। जिले में अब एक्टिव केस की संख्या 5 सौ है। जिनका इलाज घर और कोविड वार्ड में चल रहा है। बुधवार को 30मरीज स्वास्थ्य होकर घर लौटे है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें