पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:कटेया और बरौली के चार घरों में एक ही रात 15 लाख की चोरी

कटेया/ बरौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोरों का सुराग पाने के लिए घटना स्थल पर बुलाया गया डॉग स्क्वाड की टीम

जिले में चोरी की घटनाएं बढ़ गई है। आए दिन चोर बेखौफ होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।बीती रात कटेया और बरौली के चार घरों से लगभग 15 लाख की संपत्ति चुराकर फरार हो गए।चोरी के मामले के खुलासे को लेकर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कटेया नगर के एक घर में बीती रात चोरों ने मेन दरवाजा का ताला तोड़कर लगभग 10 लाख रुपए मूल्य के गहने और सामान चुराकर फरार हो गए।

घटना के बाद गृहस्वामी ने शोर मचाया तो लोग इकट्ठा हुए। कटेया नगर के वार्ड नंबर 2 निवासी प्रभु नाथ तिवारी मेन दरवाजा पर ताला लगाकर अपने कमरे में सोए हुए थे। चोर ताला तोड़कर पांच की संख्या में घर में घुसकर बक्सा में रखा 4 लाख 85 हजार नगद, आभूषण कपड़ा, चांदी के सिक्के सहित लगभग दस लाख रुपये की संपत्ति की चोरी कर फरार हो गए।

डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची तो तीन लोग लिए गए हिरासत में

प्रभु नाथ तिवारी ने बताया कि चोरों ने उनके साथ मारपीट भी किया । जिसमें वह जख्मी हो गए पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाकर जांच कराया गया।जिसके बाद तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस संबंध में कटेया थाना अध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा ने बताया कि चोरी की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है जिस संदिग्धों को पकड़ा गया है उसी के घर में डॉग स्क्वायड भी घुसा है ।

शौचालय का खिड़की तोड़कर घर में घुसे चोर

बरौली थाना क्षेत्र के मुगल विरयचा गांव में शनिवार की रात चोरों ने एक साथ तीन घरों को निशाना बनाया । शौचालय के खिड़की को तोड़कर मंतोष सिंह के घर से एक लाख रुपए मूल्य के सामान की चोरी कर फरार हो गए।

इसके बाद पड़ोसी विजेंद्र चौधरी के गांव खिड़की के रास्ते चोर आंगन में पहुंचकर बंद कमरों का ताला तोड़ एक लाख से अधिक की चोरी करली ।वहीं खुर्शीद मियां के घर में घुसकर पीछे का दरवाजा तोड़कर एक लाख से अधिक की चोरी कर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें