पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर खाता से पैसा निकालने वाले गिरोह के चार शातिर गिरफ्तार

गोपालगंज4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एटीएम में मदद करने के नाम पर महिलाओं के खाते से पैसे की कर रहे थे निकासी

एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर लोगों के खाते से पैसे निकालने वाले अंतरराज्यीय गैंग के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से एक क्रेटा कार,3 मोबाइल,3 एटीएम और एक पॉस मशीन बरामद हुआ है।पकड़े गए सदस्यों में छपरा जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव निवासी नवनीत सिंह,बलुआ थाना जलालपुर गांव निवासी अनूप कुमार सिंह,कोपा थाना क्षेत्र के बसडिला गांव निवासी रजनीकांत पांडेय तथा झारखंड के जमशेदपुर जिले के जुगसलाई थाना के बसंती रोड निवासी सागर यादव शामिल है। गैंग में शामिल सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ नरेश पासवान के नेतृत्व में टीम बनाई गई है।पूछताछ के दौरान अपने कई साथियों के नाम बताए है।जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

पकड़ में आए गिरोह के शातिर,महिलाओं का झांसा देकर एटीएम का कर रहा था स्कैन

दो दिन पहले दो महिलाएं पैसा निकालने के लिए मौनिया चौक के एटीएम में गई हुई थी।इसी दौरान गिरोह के दो सदस्य महिलाओं के मदद के नाम पर एटीएम का स्कैन करने लगे इस दौरान महिलाओं ने शोर मचा दिया। इसके बाद पुलिस ने एटीएम ले कर भाग रहे दो साइबर अपराधियों को शहर के मौनिया चौक से पकड़ लिया।पुलिस पकड़े गए बदमाशों से जब पूछताछ की तो गिरोह के कई अन्य सदस्यों के बारे में पता चला। जिसके बाद पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया। झारखंड का रहने वाला है गिरोह का सरगना एसडीपीओ ने बताया कि गिरोह का सरगना झारखंड के जमशेदपुर जिले के जुगसलाई थाना के बसंती रोड निवासी सागर यादव है। इसके पास से कई बैंक के एटीएम और पॉस मशीन मिला है।एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के द्वारा एटीएम मशीन से पैसा निकालने के दौरान लोगों को झांसा देकर उनके एटीएम का क्लोन तैयार किया जाता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें