पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:दोस्तों ने पैसे के लालच में युवक की हत्या की थी, सभी ने कबूला गुनाह, थावे में पैसे के लिए दोस्ती का कत्ल

गोपालगंज9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हत्या में प्रयुक्त सभी सामान बरामद,30घंटे में हुआ खुलासा
  • सीवान से गोपालगंज आने के दौरान किया गया था अगवा

पैसे के लिए दोस्तों ने है अपने दोस्त का कत्ल कर दिया।इस मामले का खुलासा  हत्या के 30 घंटे के अंदर कर दिया गया।हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।सभी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।गिरफ्तार सभी आरोपी रोहित कुमार ,बिट्टू कुमार और राजू कुमार नगर थाना के मुकेरी टोला  के रहने वाले है ।पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट के 20 हजार रुपये हत्या में उपयोग किया गया तीन चाकू और तीन  मोबाईल भी बरामद किया है ।इसे लेकर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने प्रेस वार्ता की ।
खुलासे के लिए एएसपी के नेतृत्व में बनाई गई थी टीम: एसपी  ने बताया कि 28 मई को बिट्टू कुमार के अपहरण का मामला नगर थाना में दर्ज किया गया था।
29 मई को बिट्टू कुमार का शव सारण नहर के बाइपास के समीप मिला था।जिसकी हत्या चाकू से गोदकर की गयी थी। इस सिलसिले में एएसपी नरेश पासवान  नेतृत्व  में स्पेशल टीम का गठन किया गया। जिसके बाद  घटना में संलिप्त सभी आरोपी रोहित कुमार, बिट्टू कुमार और राजू कुमार को गिरफ्तर कर लिया गया ।
सीवान का रहने वाला था युवक, मामा के घर रहता था: मृतक  बिट्टू कुमार मूल रूप  से  सिवान के बड़हरिया का रहने वाला था। बचपन से ही वह  मुकेरी टोला में अपने नाना मदन साह के घर रहकर पढ़ाई करता था ।गुरुवार की शाम  20 हजार रुपये लेकर सीवान में एक व्यवसायी के पास जमा करने के लिए गया था। सीवान से लौटने के बाद रास्ते में लापता हो गया। परिजनों को लगा कि बिट्टु सीवान से अपने घर बड़हरिया चला गया होगा।  लेकिन जब शुक्रवार की सुबह तक कोई अता पता नहीं चला तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। इसी दौरान शुक्रवार की शाम मुकेरी टोला के पास ही सारण नहर के बाइपास के समीप बिट्टू शव बरामद हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें