पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एफआईआर:ताला तोड़ दुकान से चुराए लाखों के सामान

गोपालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुकानदार ने दर्ज कराई एफआईआर,चोरों की गिरफ्तारी में लगी पुलिस

चोरों ने बीती रात एक दुकान का ताला तोड़कर लगभग एक लाख का सामान चुरा कर फरार हो गए।चोरी की वारदात बरौली थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा बाजार की है। चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी अपने साथ लेकर चले गए।इस घटना के बाद दुकानदार ने स्थानीय थाना में चोरों पर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच करते हुए।चोरी की घटना में शामिल चोरों की गिरफ्तारी को लेकर लगी हुई है।
दुकान बंद कर देर शाम गए थे घर, सुबह पहुंचा तो टूटा हुआ मिला ताला
पंकज कुमार गुप्ता गुरुवार की देर शाम अपनी बर्तन की दुकान बंद कर अपने घर चले गए।इसी दौरान चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखे लगभग एक लाख रुपए मूल्य का सामान चुराकर फरार हो गए। सुबह जब दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। वहीं इस मामले काे लेकर पुलिस ने तहकीकात कर रही है।

मंदिर परिसर से बाइक की चोरी
तिलक समारोह में शामिल होने आए एक ब्यक्ति की बाइक अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के चितुटोला गांव के मुन्ना पांडेय रहषु मन्दिर के पास तिलक समारोह में आए थे। बाइक खड़ी कर रहषु मन्दिर परिसर में तिलक समारोह में चले गए। जब तिलक समारोह से वापस आए तो अज्ञात चोरों द्वारा इनकी बाइक चुरा ली गई थी। इस घटना को लेकर बाइक मालिक ने थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मालूम हो की चोरी की घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। आए दिन बाइक चोर लोगों की बाइक को जरा सा मौका मिलते ही उड़ा ले रहे है। जिससे लोगों कमें काफी आक्रोश है।

खबरें और भी हैं...