गोपालगंज अधिवक्ता हत्याकांड में खुलासा:पैसे के लेन-देन में हुई थी हत्या, दो अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोपालगंज5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी।

गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र से कुचायकोट पुलिस ने एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर वकील हत्याकांड के दो अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस ने न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है।

दरअसल इस संदर्भ में एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि मृतक राजेश पाण्डेय के भाई द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस जाँच और आरोपियो के गिरफतारी में जुट गई थी। और जगह जगह छापेमारी की जा रही थी। इसी बीच पुलिस को मिले साक्ष्य व बयान के आधार पर अधिवक्ता राजेश पांडेय की हत्या कांड में शामिल दो अप्रा अभियुक्त सुजीत कुमार और रितेश सोनी को पूरे साक्ष्य के आधार पर कुचायकोट से ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

कुचायकोट थाना क्षेत्र के कुचायकोट निवासी सिविल कोर्ट के अधिवक्ता राजेश पाण्डेय को बदमाशो ने उस वक्त गोली मार कर हत्या कर दी थी जब वह 7 दिसंबर को बाइक पर सवार होकर अपने एक वकील साथी के साथ गोपालगंज कोर्ट आ रहे थे। तभी nh 27 पर बदमाशो घटना का अंजाम डरकर फ़रार हो गए थे।इस हत्याकांड के बाद पटना उच्च न्यायालय द्वारा भी संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया गया था तथा कई बार गोपालगंज के अधिवक्ता संघ के तरफ से भी इस मामले में धरना प्रदर्शन की गई।

खबरें और भी हैं...