गोपालगंज में वार्ड सदस्य प्रत्याशी की एक्सीडेंट में मौत:बेटे के साथ जा रहा था काउंटिंग सेंटर, NH-27 पर ट्रक ने कुचला, बेटा जख्मी

गोपालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा गांव के पास हुआ हादसा। - Dainik Bhaskar
सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा गांव के पास हुआ हादसा।

गोपालगंज के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा गांव के पास एनएच-27 पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। इनमें एक की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि दूसरा जख़्मी हो गया। मृतक की पहचान महम्मदपुर थाना क्षेत्र के परसौनी पंचायत के परसौनी गांव निवासी 55 वर्षीय राधा ठाकुर के रूप में की गयी। वह वार्ड सदस्य प्रत्याशी था। जख़्मी युवक महेश ठाकुर उसका पुत्र है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

दरअसल राधा ठाकुर अपने पुत्र महेश ठाकुर के साथ थावे प्रखण्ड स्थित मतगणना केंद्र डायट भवन जा रहा था। रास्ते में ही सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा गांव के पास हादसा हो गया। राधा ठाकुर ने बैकुंठपुर प्रखण्ड के परसौनी पंचायत से वार्ड सदस्य का चुनाव लड़ा था। इसकी मतगणना थावे डायट भवन में चल रही थी। मतगणना में शामिल होने के लिए ही वो बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था।

चुनाव परिणाम आने से पहले वार्ड प्रत्याशी की सड़क हादसे में मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। इधर रिजल्ट में भी राधा ठाकुर को हार मिली। सिधवलिया पुलिस ने मामले में परिजनों के बयान पर ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।