पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गोपालगंज:सुदूर इलाके के बाढ़ पीड़ितों के बीच नहीं पहुंच रही सरकारी सहायता: भाजयुमो

गोपालगंज10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे राहत कार्य नाकाफी हैं। बैकुंठपुर, बरौली और मांझा के सुदूर इलाके में फंसे सैकड़ों पीड़ितों को राहत के नाम पर कोई मदद नहीं मिली है, जबकि राज्य सरकार द्वारा बाढ़ पीड़ितों के लिए हर संभव मदद की सारी व्यवस्था जिला प्रशासन को उपलब्ध करा दी गई है। यह आरोप है भजयुमो के प्रदेश प्रवक्ता रवि कुमार सिंह का। उन्होंने कहा कि अधिकारियों की निष्क्रियता और आपसी समन्वय के अभाव के कारण बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में लोगों को सहायता नहीं पहुंच रही है।

जिले की बड़ी आबादी अभी भी राहत कार्य से वंचित है। उन्होंने मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री को पत्र भेजकर वस्तु स्थिति से अवगत कराया है। सीएम को भेजे पत्र में कहा है कि मुख्य तटबंध देवापुर , पुरैना व बैकुंठपुर में 4 से अधिक जगह पर टूटा है। बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी पंचायत बाढ़ से क्षतिग्रस्त है। 30 हजार से अधिक आबादी बांध पर रह रही है। सोनवालिया , पकाहा , बलाहा, गमहारी, कृतपुरा बंगरा , फैजुल्लापुर , मुजा मटियारी प्यारेपुर में लोग बांध पर रह रहे हैं। लोग कई दिनों से भूखे हैं। आज तक वहां जिला प्रशासन की कोई भी पदाधिकारी नहीं गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें