पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जायजा:बैकुंठपुर में स्वास्थ्य समिति की टीम ने किया सीएचसी का दौरा

बैकुंठपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य स्वास्थ्य समिति की टीम ने मंगलवार को बैकुंठपुर सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। स्पेशल प्रोग्राम ऑफिसर डॉ विजय प्रकाश राय एवं स्पेशल प्रोग्राम ऑफिसर डॉ आफताब आलम ने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड, डिलीवरी वार्ड, ओपीडी, टीकाकरण कक्ष, ऑपरेशन थिएटर, रजिस्ट्रेशन काउंटर, दवा काउंटर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने अस्पताल में भर्ती मरीजों को खाना नहीं मिलने पर नाराजगी प्रकट की। दवा भंडार की जांच की गई । अनुपलब्ध दवाओं के बारे में जानकारी ली गई।

इस दौरान स्टॉक पंजी व दवा वितरण पंजी का भी अवलोकन किया गया। अस्पताल में भर्ती मरीजों एवं उनके परिजनों से सुविधाओं के बारे में पूछताछ की गई। जांच में पाया गया कि टेंडर नहीं होने के कारण अस्पताल में भर्ती मरीजों को कई दिनों से खाना नहीं मिल रहा है। अधिकारियों ने प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अनिल कुमार को कई आवश्यक निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान डॉ सरताज आलम, डॉ ओम प्रकाश,डॉ कुमार निशांत, हेल्थ मैनेजर अखिलेश कुमार दुबे, शिव कुमार सिंह, वेद प्रकाश तिवारी, एएनएम आशा देवी सहित स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें