पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार महिला को रौदा, मौत

भोरे/ विजयीपुर/कटेया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भोरे में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौंदा
  • कुकुरभूका गांव के समीप की है घटना

भोरे- विजयीपुर मुख्य मार्ग पर कुकुरभूका गांव के समीप एक स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई।जबकि इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जानकारी भोरे थाना क्षेत्र के मोतीपुर निजामत गांव निवासी राजेश खटीक बाइक से पत्नी पूनम देवी और लोरिक खटीक को लेकर विजयीपुर की ओर से भोरे आ रहे थे कि इसी दौरान भोरे की ओर से जा तेज गति से जा रही एक स्कार्पियो ने कुकुरभुका गांव के समीप उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद स्कार्पियो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। बाद में मौके पर जुटे ग्रामीणों ने तीनों को भोरे रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने तीनों को गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

विजयीपुर में सड़क पार कर रही महिला में बाइक सवार ने मारी टक्कर ,मौत
विजयीपुर में तेज रफ्तार बाइक सवार ने सड़क पार कर रही महिला को टक्कर मार दी।जिसमें उसकी मौत हो गई।जानकारी के अनुसार पगरा बाजार के पूरब की तरफ चाय की दुकान से चाय पीकर मंगलवार को दोपहर बाद अपने घर जाने के लिए बताशी देवी सड़क पार कर रही थी।इसी दौरान देवरिया की ओर से तेज गति से बाइक ने टक्कर मार दी।जिसमें वह गंभीर रूप जख्मी हो गई। जिसे बाजार में स्थित एक निजी क्लिनिक में दाखिल कराया गया है। जहां गम्भीर स्थिती को देखते हुए चिकित्सक ने देवरिया रेफर कर दिया लेकिन घायल महिला ने रास्ते में ही दम तोड दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें