पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:तेज रफ्तार ट्रक ने कोचिंग करने जा रहे भाई-बहन को रौंदा, बहन की मौत

गोपालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आक्रोशित लोगों ने की सड़क जाम,भाई का अस्पताल में चल रहा इलाज

शनिवार के अहले सुबह एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला बंजारी के समीप सायकिल से कोचिंग जा रहे भाई बहन को ट्रक ने कुचल डाला।जिसमें बहन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया।जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। नगर थाना क्षेत्र के एन एच 27 पर बंजारी के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने भाई बहन को रौंद डाला जिसमें बहन की मौके पर ही मौत हो गई।हादसे के बाद चालक भागने में सफल रहा जबकि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।ट्रक बास से भरा हुआ था। मौत की खबर मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे और मुआवजा की मांग करते हुए सड़क जाम कर यातायात को ठप कर दिया। पुलिस ने चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को किया जब्त,चालक फरार,बांस से भरा हुआ था ट्रक
एकाएक तेज रफ्तार से आया ट्रक ,इस वजह से हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के पसरमा गांव निवासी अनूप कुशवाहा की बेटी रोमा कुमारी 9 वी कक्षा की छात्रा अपने भाई आयुष कुमार को सायकिल से लेकर पढ़ने के लिए गोपालगंज आ रही थी।इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल डाला जिसमें मौके पर ही रोमा की मौत हो गई।जबकि इस हादसे में आयुष कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे के बाद मुख्य मार्ग पर अफरा तफरी मच गई।हादसा इतना वीभत्स था कि बच्ची के शरीर कई जगहों ने बट चुके थे।

अब कौन बांधेगा कलाई पर राखी
इस हादसे में आयुष भी गंभीर रूप से जख्मी हुआ है।जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।उसे इस बात का मलाल है कि हमें बचाने के लिए बहन ने अपनी जान दे दी।

बेटी को हंसते-खेलते भेजा था वो लौटी लाश की शक्ल में
हादसे के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। पिता ने कहा कि बेटी को हंसते खेलते हुए पढ़ाई करने के लिए भेजा था।क्या पता था कि जिसे वो पढ़ने के लिए भेज रहे है वो कभी लौट कर नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि ट्रक चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है।
एक घंटे तक हाईवे रहा जाम
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजा की मांग करते हुए बंजारी के समीप मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।एक घंटे तक मुख्य पथ जाम रहने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।बाद में अधिकारियों ने किसी तरह से लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।इसके बाद यातायात बहाल हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें