पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोपालगंज में हादसा:चुनाव का प्रशिक्षण लेने जा रहे पति-पत्नी को तेज रफ्तार बस ने कुचला, पत्नी की मौत, हादसे के बाद आक्रोशित हुए लोग, शव के साथ की सड़क जाम

गोपालगंज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बस चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला हुआ दर्ज, तीन घंटे तक होता रहा हंगामा

विधान सभा चुनाव का मांझा से गोपालगंज बाइक से प्रशिक्षण लेने जा रहे पति पत्नी को तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया । जिससे पत्नी की मौत हो गई।जबकि इस हादसे में पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मौत की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे और शव के साथ सड़क जाम कर दिया। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। जबकि पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। इसके बाद यातायात बहाल हो सका।
इस तरह हुआ हादसा,यात्रियों को लेकर जा रही थी यूपी: मांझा थाना क्षेत्र के दानापुर निवासी विजय दुबे अपनी पत्नी माला देवी जो आंगनबाड़ी में सेविका है उन्हें लेकर बाइक से प्रशिक्षण दिलाने के लिए अम्बेडकर भवन का रही थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बस ने पति पत्नी को कुचल डाला जिसमें माला देवी की मौत हो गई।वहीं पति को गंभीर हालत में इलाज के लिए गोपालगंज भेजा गया है।पुलिस ने चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

पति के सामने ही पत्नी की हुई मौत ,मौत बनकर सड़क पर दौड़ रही थी बस
घर से हंसी खुशी निकले पति पत्नी को क्या पता था कि कुछ ही देर में उनके साथ कुछ ऐसा होने वाला है।जिसका मलाल जिंदगी भर रहेगा। मौत बनकर सड़क पर दौड़ रही बस ने पति के सामने ही पत्नी को रौंद डाला ।पत्नी की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुए है।सेविका का एक पुत्र और चार पुत्री है एक पुत्री की शादी हो चुकी है । पुत्र प्रकाश कुमार दुबे पुत्री गुड़िया कुमारी ,गौरी कुमारी , साक्षी कुमारी का रो रो कर हालत खराब है ।

प्रशिक्षण के दौरान मुआवजा की उठी मांग
मौत की सूचना मिलते ही अम्बेडकर भवन के कर्मी मुआवजा की मांग करते हुए हंगामा करने लगे।जिससे कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। इसके बाद अधिकारियों ने नियामनकुल मुआवजा देने की बात कही। इसके बाद लोग शांत हुए।

तीन घंटे तक जाम रहा हाईवे , यात्री रहे परेशान
एन एच 28 के भोजपुर के समीप हुए हादसे के बाद तीन घंटे तक मुख्य मार्ग जाम रहा।जिससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।जिससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें