पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संड़क दुर्घटना:बैकुंठपुर में ट्रैक्टर ने सायकिल सवार युवक को कुचला,मौत

गोपालगंज15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेवतीथ के समीप हुआ हादसा,बाजार से लौट रहा था युवक

ट्रैक्टर ने सायकिल सवार युवक को कुचल डाला जिससे उसकी मौत हो गई। हादसा बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के रेवतीथ गांव के समीप की है।हादसे के वक्त युवक बाजार से घर लौट रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।वहीं ट्रैक्टर चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। हादसे के बाद कुछ देर तक अफरा तफरी मची रही। मृत युवक इसी थाने के सिसई गांव के स्वर्गीय धनंजय सिंह का बेटा दीपक कुमार सिंह था। घटना के संबंध में बताया गया कि दीपक साइकिल से रेवतीथ बाजार होकर घर लौट रहा था।
बाढ़ के कारण सड़के हो गई है खराब
बाढ़ से ध्वस्त सड़क पर ऊंची स्थल पर चालक ट्रैक्टर चला रहा था। इसी बीच ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गई। साइकिल से जा रहे दीपक कुमार सिंह को ट्रैक्टर ने कुचल डाला। गंभीर रूप से जख्मी हालत में उसे इलाज के लिए दिघवा दुबौली लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया। गोपालगंज जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।

ॉपरिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल
घटना के बाद मृतक के घर लोगों की भीड़ जुट गई है। स्थानीय लोग ट्रैक्टर चालक पर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग कर रहे थे। उधर घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। दीपक अपने दो भाइयों में छोटा था। बड़े भाई पवन, बहन नंदिनी तथा मां निर्मला देवी का रो- रोकर बुरा हाल था।

अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार घायल
सासामुसा। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल भेजा गया। घटना एनएच 28 पर नगर थाने के चैनपट्टी गांव के पास की है। घटना में घायल अधेड़ वंजारी वार्ड नंबर 15 मोहल्ला निवासी योगेंद्र सिंह है। जो किसी काम से शनिचरी बाजार जा रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser