पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शराब बरामद:बैकुंठपुर में शराब तस्करों ने पुलिस गाड़ी में मारी ठाेकर, थानाध्यक्ष समेत पांच लोग जख्मी

बैकुठपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वाहन जांच के दौरान शराब तस्करों ने पुलिस को पेट्रोलिंग जीप में टक्कर मार दी।जिसमें थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार, एएसआई राधिका रमण प्रसाद सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए।हादसे के बाद पुलिस टीम ने शराब तस्करों का पीछा किया तो वाहन खड़ी कर पांच भाग निकले।जबकि एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।शराब तस्करों के वाहन से दो लाख की शराब बरामद हुई है।

पकड़ा गया शराब तस्कर मांझा थाना क्षेत्र के धर्मपरसा गांव का अमरजीत कुमार बताया जाता है।पुलिस की पूछताछ में उसने अपने साथियों के नाम बताएं है।जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। बैकुंठपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली कि शराब तस्कर बोलेरो से शराब लेकर आ रहे है।सूचना के बाद थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली- धर्मबारी मुख्य पथ पर वाहन जांच शुरू की गई।इसी दौरान एक बोलेरो चालक को गाड़ी रोकने का संकेत दिया गया।लेकिन वह पुलिस जीप में ठोकर मारते हुए भाग निकला।

जिसमें पांच लोग जख्मी हो गए।पुलिस की टीम जख्मी हालत में बोलेरो चालक का पीछा किया तो रेवतिथ गांव के समीप शराब तस्कर वाहन छोड़कर भाग गए। इस घटना के बाद जख्मी एएसआई राधिका रमण प्रसाद के बयान पर छह शराब तस्करों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि पुलिस पदाधिकारियों को जान मारने की नियत से जीप में ठोकर मारी गई थी।प्राथमिकी के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...