पूछताछ:कुचायकोट में तिलक में गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या, घर से कुछ दूरी पर मिला शव

गोपालगंज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुचायकोट में हत्या की जांच करती डॉग स्क्वायड की टीम। - Dainik Bhaskar
कुचायकोट में हत्या की जांच करती डॉग स्क्वायड की टीम।
  • पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में दो लोगों को लिया हिरासत में,कर रही है पूछताछ

तिलक समारोह में शामिल होने गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।हत्या करने के बाद युवक के घर से कुछ दूरी पर शव फेंक दिया गया।घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के खजूरी तिवारी टोला गांव की है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।वहीं घटना स्थल से तलवार लाठी और युवक का मोबाइल बरामद हुआ है।हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया है।पुलिस ने बताया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

परिजनों को तिलक समारोह में जाने की बात कह घर से निकला था युवक

जांच करने एसडीपीओ पहुंचे मिला अहम सुराग
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीपीओ नरेश पासवान ने डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया इसके बाद कई बिंदुओं पर जांच की गई।जिसमें पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा।जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया।

परिजनों को तिलक समारोह में जाने की बात कह घर से निकला था युवक

जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाना क्षेत्र के तिवारी टोला खजूरी गांव निवासी नगीना प्रसाद का पुत्र रोहित कुमार घर से किसी तिलक समारोह में शामिल होने की बात कह कर निकला था।देर रात तक जब घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी जानकारी लेनी शुरू की कुछ देर बाद ही घर से कुछ दूरी पर उसका शव बरामद हुआ। थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी का कहना है कि घटना से संबंधित अहम सुराग पुलिस को हाथ लगे हैं और जल्द ही पुलिस इस हत्याकांड का खुलासा करेगी।

खबरें और भी हैं...