पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मनाक:दहेज में कार नहीं मिलने पर ससुराल के लोगों ने विवाहिता को जिंदा जलाकर मार डाला

गोपालगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतका के पिता ने पति,सास समेत 6 लोगों पर दर्ज कराई एफआईआर ,जांच में जुटी पुलिस

दहेज में कार नहीं मिलने पर ससुराल।के लोगों ने विवाहिता को जिंदा जलाकर मार डाला।घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना टोला राजघाट गांव की है।इसे लेकर विवाहिता के पिता ने पति,सास समेत ससुराल के 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है।पुलिस मामले की जांच करते हुए सभी की गिरफ्तारी के लिए लगी हुई है। घटना के बाद से ही ससुराल के लोग फरार चल रहे है। 10 माह पहले हुई थी शादी : मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना टोला राजघाट गांव निवासी प्रमोद कुमार यादव की शादी सीवान जिले के जामो थाना के आलमापुर गांव की प्रतिमा कुमारी से दस माह पहले हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज में कार की मांग की जा रही थी। कार नहीं मिलने के कारण विवाहिता को जलाकर मार डाला और सबूत मिटाने के नियत से शव को रातो रात जला डाला।

एक दिन बाद मिली मायका में जानकारी
मायके वालों की इस घटना की खबर घटना के 1 दिन बाद 27 दिसंबर को हुई जब उनको एक अनजान फोन से घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद मायके वाले राजघाट गांव में घर पर पहुंचे पर तब तक घरवाले घर छोड़कर फरार थे। इस संबंध में मृतका के पिता पुनदेव यादव ने पति प्रमोद कुमार यादव, पवन यादव ,सुशीला देवी, पूनम देवी ,सुनीता देवी और सोलानी देवी पर साजिश कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें