पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:सिधवलिया में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंदा, मौत; विरोध में किया सड़क जाम

गोपालगंज6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरहिमा के समीप एनएच 28 पर हुआ हादसा, चालक वाहन सहित फरार

सिधवलिया में तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला को रौंद डाला।जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।हादसे के बाद चालक वाहन सहित भागने में सफल रहा। मौत की खबर मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे और मुआवजा की मांग करते हुए सड़क जाम कर यातायात को ठप कर दिया।सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अधिकारियों के समझाने बुझाने के बाद लोग शांत हुए। जानकारी के अनुसार सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मठिया गांव निवासी इदरीश मियां की पत्नी खैरुल खातून सड़क किनारे बकरी चरा रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक ने रौंद डाला जिससे उसकी मौत हो गई। महिला के मौत के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच 28 जाम कर दिया ।
दो घंटे तक एन एच रहा जाम, वाहनों की लगी लंबी कतार
इस दौरान तकरीबन दो घंटे तक सड़क जाम रहा और सड़क जाम से महम्मदपुर से लेकर बढेया तक सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी थी। हालांकि बाद में थाना प्रभारी रंजीत कुमार पासवान और बीडीओ ,अभ्युदय ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मुआवजे देने के आश्वासन दे जाम को खत्म कराया ।

अधिकारियों के आश्वासन के बाद शांत हुए लोग, चालक पर मामला दर्ज

सड़क हादसे में युवक हुआ जख्मी
कटेया थाना के भागीपट्टी में सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए गोपालगंज रेफर कर दिया। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी साबिर अली (30 वर्ष ) यूपी की तरफ से अपनी प्लेटीना बाइक से आ रहा था इसी दौरान भागीपट्टी में उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई जिसकी वजह से वह सड़क पर गिर कर जख्मी हो गए।

कटेया में सड़क हादसे में जख्मी युवक की इलाज के दौरान हुई मौत
कटेया| कटेया थाने के इजरा गांव में सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के इजरा गांव निवासी देवेंद्र नाथ यादव के 35 वर्षीय पुत्र रवि कुमार उत्तर प्रदेश के सेवरही थाना अंतर्गत बरवा गांव में अपने ससुराल गया हुआ था। 9 सितंबर को वह अपने ससुराल से अपनी पत्नी एवं साढू के साथ घर वापस आ रहा था। तमकुही से सभी लोग एक टेंपो से समऊर बाजार तक आ गए। रात होने के कारण कोई साधन नही मिलने के कारण वे सभी लोग पैदल ही अपने घर के लिए चल दिए। अभी वे लोग थाने के सहजनवा गांव के पास ही आए थे कि सामने से आती हुई एक चार पहिया वाहन की चपेट में आ गया।

जिससे वह और उसका साढू सोनू यादव बुरी तरह घायल हो गया। घायल दोनों को इलाज के लिए रवि कुमार की पत्नी तमकुही ले गई । जहां चिकित्सकों ने रवि कुमार को गंभीर हालत देख गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इलाज के दौरान मंगलवार की शाम उसकी मौत हो गयी। बुधवार की सुबह शव पहुंचते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस उसके दरवाजे पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें