पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्व्यवहार:कटेया के युवक से खाड़ी देश में किया जा रहा है दुर्व्यवहार

गोपालगंज6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक स्वदेश आने की लगा रहा है गुहार

कटेया थाने के बरी सुजावल गांव का एक युवक लगभग ग्यारह माह से सऊदी अरब के एक कंपनी में फंसा हुआ है। कंपनी द्वारा युवक से जबरन काम कराया जा रहा है और बदले में ना वेतन दिया जा रहा है और ना ही भोजन। इससे परिजन काफी परेशान हैं। परिजनों ने स्वदेश वापसी की गुहार लगायी है। बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के बरी सुजावल निवासी जय गोविंद सिंह का पुत्र अमरेश सिंह नवंबर 2019 में सऊदी अरब के वर्ल्ड किंगडम जनरल कंट्रकशन कंपनी की वीजा पर घर से गया।

कंपनी में जाने के कुछ दिनों बाद से ही कंपनी प्रबंधन के द्वारा युवक से जबरन काम लिया जाने लगा एवं वेतन भी नहीं दिया जा रहा है। जिससे युवक को खाने के भी लाले पड़े हुए हैं। युवक को कई बार पिटाई भी की गई है। युवक का कहना है की कंपनी द्वारा उसका पासपोर्ट ले लिया गया है और कहीं बाहर नही निकलने दिया जा रहा है। युवक के परिजन काफी परेशान है। परिजन विदेश मंत्री के ट्विटर पर अपने भाई के स्वदेश वापसी के लिए कई बार गुहार लगा चुका है। लेकिन अब तक कोई जवाब नही मिल पाया है। सोशल मीडिया के माध्यम से रोते हुए अपना वीडियो परिजनों को भेजकर स्वदेश वापसी की गुहार लगाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें