हवाई फायरिंग कर CSP से 50 हजार की लूटपाट:बाइक सवार 6 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, दो कर्मियों को बना लिया बंधक

गोपालगंजएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गोपालगंज में सीएसपी में लूट के बाद उमड़ी भीड़। - Dainik Bhaskar
गोपालगंज में सीएसपी में लूट के बाद उमड़ी भीड़।

भोरे थाना क्षेत्र के बैरौना गांव के पास स्थित केनरा बैंक के CSP से मंगलवार की दोपहर दो बाइक पर सवार आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटपाट की। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों के बीच दहशत व्याप्त है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी। थाना क्षेत्र के बैरौना गांव निवासी नवल किशोर सिंह ने हुस्सेपुर-जगतौली मुख्य पथ पर बैरौना गांव के पास केनरा बैंक की CSP खोल रखी है।

मंगलवार की दोपहर 12:15 बजे दो बाइक पर सवार 6 अपराधी वहां पहुंचे। हाथों में हथियार लेकर अपराधी CSP के अंदर मौजूद नवल किशोर सिंह और एक महिला कर्मी को अपने कब्जे में ले लिए। दोनों को कब्जा में लेने के बाद अपराधियों ने काउंटर में रखे 50,000 रुपए लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग भी की। फायरिंग करने के बाद आराम से अपराधी लामीचौर जाने वाली सड़क की तरफ भाग निकले।

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर भोरे थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को घटनास्थल से गोली का एक खोखा भी मिला है। जिसकी जांच की जा रही है। वहीं, पुलिस ने पूरे मामले की बारीकी से जांच शुरू कर दी है। दूसरी तरफ दिनदहाड़े हुई इस घटना को लेकर आसपास के लोग काफी दहशत में दिखे। घटनास्थल पर डोमनपुर पंचायत के मुखिया कमलेश प्रसाद पहुंचे और व्यवसायी का हाल-चाल जाना। थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि बैरौना गांव के पास स्थित केनरा बैंक के CSP में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

खबरें और भी हैं...