पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छीनी बाइक:बदमाशों ने हथियार के बल पर बीडीसी से छीनी बाइक

गोपालगंज10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर बीडीसी से बाइक की लूट कर ली।विरोध करने पर उन्हें मारपीट कर जख्मी कर दिया गया।घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए सीवान की तरफ फरार हो गए। जानकारी के अनुसार पंचायत राज पचफेड़ा के बीडीसी सत्येंद्र कुमार यादव बुधवार की शाम कुसौंधी से बाजार करके वापस अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान पीछा कर रहे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने सोना नदी के लोहिया पुल पर उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया और हथियार के बल पर बाइक लूट ली ।

विरोध करने पर पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद अपराधी आराम से नौतन की तरफ भाग खड़े हुए। मामले में पीड़ित ने मीरगंज थाने में मामला दर्ज कराया है जिसमें अज्ञात अपराधियों को आरोपी बनाया गया है। बताते चलें कि इस क्षेत्र में पखवारे भर के अंदर 4 बाइकों की चोरी कर ली गई है जिसमें पुलिस अभी तक एक भी बाइक बरामद नहीं कर सकी है ।कई मामले में तभी तक रिपोर्ट तक दर्ज नहीं किया गया है। इस संबंध में मीरगंज थाना अध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद अपराधियों की तलाश तेज कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें