बैठक / जन -जागरुकता के लिए राष्ट्रीय सहयोग पार्टी की बैठक कई फैसले

X

  • विधायकों से मांगेंगे पांच साल का हिसाब

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

गोपालगंज. राष्ट्रीय सहयोग पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अशोक वर्मा प्रदेश की जनता को जागरूक करने के उद्देश्य से आज गोपालगंज में अपने सहयोगियों के साथ बैठक किया । बैठक में उन्होंने कहा कि जाति व धर्म के नाम पर समाज को बांटकर जनता को गुमराह करने वाले जन प्रतिनिधियों  को सबक सिखाने के लिए पार्टी लोगों को जागरूक कर रही है। अब जनता अपने जनप्रतिनिधियों से  हिसाब मांग  रही है ।  राज्य के विधायकों अपने  कार्यकाल हिसाब देना पड़ेगा । लोगों से आग्रह किया है कि आपका वोट राष्ट्र निर्माण के लिए दें।

दागी व भ्रष्ट जन प्रतिनिधियों  को कदापि वोट न दें। उन्होंने  कहा कि लोकतंत्र में वंशवाद को बढ़ावा देना किसी न किसी रूप में  राजतंत्र को आमंत्रित करना है जो देश हित में नहीं है । डॉ. वर्मा ने स्प्षट किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में  राष्ट्रीय सहयोग पार्टी  सभी सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेगी। राजनीति में युवाओं की भागीदारी बढाने के उदेश्य से  उम्मीदवारों के चयन में  साफ सुथरा छवि वाले कर्मठ व शिक्षित युवक-युवतियो को प्राथमिकता दी जाएगी।

राष्ट्र के कर्णधारों को हर स्तर की शिक्षा तथा उनकी  योग्यता, प्रतिभा व कार्यक्षमता के अनुसार रोजगार की गारंटी मिलनी चाहिए । किसानों व कृषि कार्य से जुड़े लोगों को सक्षम बनाने हेतु कृषि को उद्योग का दर्जा के लिए भी पार्टी प्रयासरत है। मौके पर पार्टी  महासचिव अजीत पाण्डेय , गोपालगंज के प्रभारी शशिभूषण तिवारी,  बीएमपी वर्मा, राजेश रंजन, अनिल, अखिलेश सिंह, नितेश झा आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना