पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान :बैकुंठपुर के विकास में रोज जुड़ रहे नए आयाम: विधायक

गोपालगंज16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास में रोज नए आयाम जुड़ रहे हैं। एक-एक कर विकास योजनाओं को अमलीजामा पहनाया जा रहा है। मैं घोषणाओं में नहीं बल्कि काम में विश्वास रखता हूं। यह बातें स्थानीय विधायक मिथिलेश तिवारी ने सोमवार को कही। वे मीराटोला बाजार पर शिलान्यास समारोह को संबोधित कर रहे थे। विधायक ने एनएच 101 से सोनवलिया सारण तटबंध तक जाने वाली 12 किलोमीटर लंबी सड़क का नारियल फोड़कर शिलान्यास किया। 29.76 करोड़ की लागत से बनने वाली इस सड़क से एक लाख से अधिक की आबादी को फायदा होगा।

विधायक ने कहा कि  वर्षों से बदहाल या सड़क विकास के लिए किसी मसीहा का इंतजार कर रही थी। अब इस सड़क का शीघ्र ही कायाकल्प होगा। उन्होंने कहा कि सारण,सिवान व गोपालगंज जिलों के लाखों की आबादी को जोड़ने में यह सड़क सहायक साबित होगी। बैकुंठपुर में सैकड़ों सड़कों का निर्माण कार्य चल रहा है। बैकुंठपुर विघानसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। शिलान्यास समारोह को संबोधित करने वालों में मुखिया विनय यादव, धर्मेंद्र मिश्रा, भृगुनाथ सिंह, शुभनारायण सिंह,सुनील कुमार, हेमंत कुशवाहा,चंदन सोनी, अवधेश सिंदुरिया,सत्येंद्र सिंह, धनु पांडेय, जय प्रकाश दीक्षित सहित कई लोग शामिल थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement