पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:अब सरकारी व निजी दफ्तरों में टीकाकरण की तैयारी

गोपालगंज11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक सौ लाभार्थियों वाली संस्थानों में होगा वैक्सीनेशन

जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं । इसकी रोकथाम के लिए जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग हाई अलर्ट पर है। संक्रमण की लहर को रोकने के लिए जहां जांच और वैक्सीनेशन की रफ्तार तेज कर दी गई है, वहीं जिला प्रशासन ने कोरोना प्रोटोकॉल का अनुपालन कराने के लिए सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। गुरुवार को डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी व एसपी आनंद कुमार के नेतृत्व में मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया।

इस दौरान चौक-चौराहों पर डीएम व एसपी ने बिना मास्क के घूमने वालों का चालान काटा व गाइडलाइन के अनुपालन की हिदायत दी। डीएम ने मौनिया चौक पर नियमों का पालन नहीं करने वाले दुकानदार पर कार्रवाई करते हुए तीन दिनों के लिए दुकान को सील कर दिया। उधर वैक्सीनेशन को लेकर स्वास्थ्य महकमा ने एक और फैसला लिया है। रविवार से सरकारी व निजी दफ्तरों में टीकाकरण की तैयारी शुरू हो जाएगी। एक सौ लाभार्थियों वाली संस्थानों में होगा वैक्सीनेशन फिलहाल 45 साल से उपर के लोगों को वैक्सीन दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें