पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:गोपालगंज में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने रात में डॉक्टर के घर पर की फायरिंग, पर्चा फेंक मांगे 10 लाख

गोपालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटनास्थल पर फायरिंग की पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी में हुई कैद, जांच में जुटी पुलिस
  • जेल में बंद विशाल के नाम पर मांगी गई रंगदारी ,पुलिस ने डॉक्टर की बढ़ाई सुरक्षा

रंगदारी नहीं देने पर बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने रविवार की देर रात डॉक्टर ए के शर्मा के फायरिंग की।इसके साथ ही पर्चा फेंक कर दस लाख की मांग की। घटना के बाद पुलिस इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।घटना उचकागांव थाना क्षेत्र के बदरजिमी बाजार के पास की है। इस घटना के बाद डॉक्टर का पूरा परिवार दहशत में है। इसके पहले भी सिपाया में बदमाशों ने दो डॉक्टर से बीस लाख रुपए रंगदारी की मांग की थी।रंगदारी नहीं देने पर बाजार में फायरिंग किया था।
एक सप्ताह पहले विशाल के नाम पर मांगी गई थी रंगदारी
बताया जा रहा है कि चिकित्सक डॉक्टर ए के शर्मा के मोबाइल पर जेल में बंद कुख्यात अपराधी विशाल सिंह के नाम से लगभग 8 दिन पहले दस दिन की रंगदारी की मांग की गई थी। रंगदारी नहीं मिलने के बाद अपराधी बार-बार उनके मोबाइल पर फोन कर रहे थे। इसको लेकर चिकित्सक ने शिकायत भी थाने में की थी।

दहशत इतना कि चिकित्सक घर छोड़कर हुए फरार
इस घटना के बाद दहशत से चिकित्सक घर छोड़कर कहीं चले गए है। बताया जा रहा कि क्लीनिक के देखरेख करने के लिए मात्र चिकित्सक के वृद्ध पिता ही क्लीनिक पर देखे गए। वैसे सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे उचकागांव पुलिस द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

गिरफ्तारी के लिए टीम का हुआ गठन
इस घटना के बाद एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए उचकागांव थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया है। टीम बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पर्चा में लिखा - बहुत कमाते हो रंगदारी देनी होगी
पर्चा को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है।बदमाशों की पहचान भी हो चुकी है।जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
दो महीने में पांच डॉक्टरों से मांगी गई रंगदारी
गोपालगंज में अपराधियों के निशाने पर डॉक्टर हैं। दो माह में पांच डॉक्टर से बदमाश रंगदारी की मांग कर चुके है। तीन में विशाल तो दो में मनीष गिरोह का नाम सामने आया है।अबतक किसी भी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें