• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gopalganj
  • On The Charge Of Stealing Anklets, Kicking And Punching Started, Each Other Cut Their Teeth And Slammed Them On The Ground.

गोपालगंज से दो महिलाओं की मारपीट का वीडियो:पायल चुराने के आरोप में लात-मुक्कों से मारपीट शुरू हुई, एक दूसरे को दांत काट कर जमीन पर पटका

गोपालगंज10 महीने पहले

गोपालगंज का सदर अस्पताल मंगलवार की रात रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। जब दो महिला आपस में भीड़ गई। एक दूसरे के बाल पकड़ कर जमीन पर पटक दिया और जमकर मारपीट की। इस बीच दोनों ने एक दूसरे को दांत भी काटा। बाद में अस्पताल में तैनात सुरक्षा गार्डों ने दोनों के बीच हो रही झगड़ा को सुलझा कर मामला शान्त कराया। दोनों की लड़ाई का वीडियो सामने आया है।

दरअसल, कल रात अस्पताल परिसर में सोते समय 45 साल की एक महिला का पायल चोरी हो गया। उसने चोरी का आरोप वहीं मौजूद एक 18 वर्षीय युवती पर लगाया। इसे लेकर दोनों आपस में भीड़ गईं। महिला को रोकने की कोशिश की गई, जिसके बाद विवाद बढ़ गया। लात-मुक्को से मारपीट शुरू हो गई। जब यह लड़ाई चल रही थी, तो वहां काफी संख्या में लोग भी मौजूद थे। लेकिन किसी एक ने भी इस झगड़े को छुड़ाने की कोशिश नहीं की।

रणक्षेत्र में तब्दील हुआ अस्पताल परिसर।
रणक्षेत्र में तब्दील हुआ अस्पताल परिसर।

मामला इतना बढ़ गया कि एक-दूसरे को दांत से काटने की नौबत आ गई और दोनों महिला जमीन पर लेट कर एक दूसरे की पिटाई करने लगी। मारपीट कर रही ये दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी। करीब आधे घंटे तक दोनों महिलाओं के बीच फाइट्स और लात-घुसों से मारपीट चली। आपस में लड़ती इन महिलाओं को देख अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ जुट गई। हालांकि बाद में अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने बीच-बचाव कर दोनों को भगा दिया।

खबरें और भी हैं...