पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:पुलिस की गश्ती जीप में पिकअप ने मारी टक्कर

गोपालगंज3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दिघवा दुबौली पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग के समीप हुआ हादसा

दिघवा दुबौली पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग के समीप गुरुवार की देर रात गुड़ से लदी पिकअप वैन ने पुलिस जीप में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ड्यूटी पर तैनात एएसआई राधिका रमण प्रसाद सहित छह पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। घायल पुलिसकर्मियों में एएसआई राधिका रमण प्रसाद, तेजेन्द्र कुमार, पुरुषोत्तम, महम्मद टी अंसारी, शशी कुमार, एके भारती के अलावे पिकअप चालक जैनुल आबुदीन शामिल हैं । घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैकुंठपुर में भर्ती कराया गया।

घटना के संबंध में बताया गया कि एएसआई राधिका रमण प्रसाद पुलिस बल के साथ सरकारी जीप से गश्ती पर जा रहे थे। इसी बीच तेजी व लापरवाही से सामने से आ रही पिकअप वैन ने पुलिस जीप में टक्कर मार दी। दुर्घटना में पुलिस जीप और पिकअप बैन क्षतिग्रस्त हो गए। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि पिकअप वैन यूपी से गुड़ लेकर जा रही थी। घटना के बाद पुलिस चालक व सह चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें