पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लापरवाही:यूपी और बिहार की सीमा पर पुलिस तैनात, आने जाने वाले लोगों की लेे रही जानकारी, बाजारों में खरीदारों की उमड़ रही है भीड़

गोपालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भागी पट्टी बाजार में पुलिस बल तैनत - Dainik Bhaskar
भागी पट्टी बाजार में पुलिस बल तैनत

जिले के उत्तर प्रदेश के सीमा से सटे भागीपट्टी में पुलिस द्वारा इस कोरोना काल में लोगों की रक्षा करने के लिए मास्क और कोविड के नियमों का पालन करने को लेकर चुस्त दुरुस्त दिख रही है। लेकिन वही उत्तर प्रदेश और जिला के सीमा से तीन किलोमीटर दूर बहेरवा बाजार में कुछ दुकानदारों और आम लोगों द्वारा कोविड के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। आपको बता दे कि बहेरवा बाजार में शिव मंदिर के सामने किराना स्टोर हैं जो सुबह से लेकर शाम तक दुकान चलाते देखा जा सकता है।

जब पंचदेवरी के तरफ से पुलिस या कोई भी प्रशासन की गाड़ी बहेरवा बाजार के निकलती हैं तो उसको तुरंत सुचना मिल जाती हैं। जिससे कि वे अपना दुकान बंद कर देता हैं और प्रशासन के जाते ही फिर अपना दुकान खोल लेता हैं, यही देख कर बहेरवा बाजार के लगभग सभी दुकानदार ऐसे ही करने लगे हैं। इतना ही नहीं बिना काम के लोग बाजार में घुमते नजर आ रहे है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बाज़ार में टाइम पास करने लिए लोगों का जमवाड़ा लगता रहता है।

गांव के बाजारों में लोगों की लग रही है भीड़
बहेरवा बाजार में कुछ दुकानदार मेडिकल स्टोर की आड़ में सीएसपी तक चला रहे हैं। जबकि जिला प्रशासन ने जिले से ग्रामीण बाजारों में भी सख्ती लगाने का आदेश दिया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रशासन को बड़े बड़े बाजारों के साथ साथ गांव के छोटे छोटे बाजारों पर भी लगाम लगाने की जरूरत है। जिससे कोराना महामारी गांवों तक पहुंचने लगी है। अगर इस तरह के लोगों के उपर ध्यान नहीं दिया गया तो छोटे छोटे बाजारों में भी कोरोना का लहर चल पड़ेगा।

खबरें और भी हैं...