पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:भोरे में शराब के खिलाफ तेजी से चला पुलिस का अभियान, दो गिरफ्तार

गोपालगंज11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विजयीपुर के मझवलिया में हुए शराब कांड के बाद पुलिस द्वारा लगातार अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार को यूपी के बॉर्डर इलाकों में पुलिस अभियान चलाया। जिसमें दो धंधेबाजों को गिरफ्तार करने के साथ ही बाइक और शराब को भी बरामद किया गया। वहीं पुलिस ने इस मामले को उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार धंधेबाजों को जेल भेज दी है। बताया जाता है कि भोरे पुलिस ने थाना क्षेत्र के भोपतपुरा गांव के समीप स्थित यूपी की सीमा पर शराब को लेकर चेकिर चेकिंग की जा रही थी।

इसी क्रम में वहां स्थित एक लोहार की दुकान से पुलिस ने 15 बोतल देशी शराब बरामद किया।साथ ही मौके पर ही धंधेबाज यूपी के खामपार थाना क्षेत्र के छपियां गांव निवासी श्रीराम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। इसी दौरान पुलिस ने रकबा गांव के पप्पू मियां को 10 बोतल देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।साथ ही दो लीटर चुलाई शराब के साथ एक बाइक को जब्त किया। तीनों ही मामलों में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार दोनों धंधेबाजों को जेल भेज दिया है।

एक शराबी गिरफ्तार
पुलिस ने दिवा गस्ती में शराब पीकर हंगामा कर रहे एक पियक्कड़ को बंगरा बाजार से गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष विशाल आंनद ने बताया कि गिरफ्तार पियक्कड़ उदंत राय के बंगरा के मंटू कुमार सिंह बताया जाता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें