पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:मुखिया संघ के अध्यक्ष ने की राहत सामग्री का वितरण करने की मांग

बैकुंठपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के दिघवां दक्षिण पंचायत के मुखिया सह बैकुंठपुर मुखिया संघ के अध्यक्ष सुनील सिंह ने अंचल पदाधिकारी से राहत सामग्री का विवरण सार्वजनिक कर प्रखंड के सभी मुखिया को राहत कार्य की जिम्मेवारी सौंपने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि पंचायतों में बाढ़ पीड़ितों को उकसाकर असमाजिक तत्वों द्वारा प्रतिदिन हंगामा कराया जा रहा है। जबकि मुखिया अपने पंचायतों में विभाग से प्राप्त राहत सामग्री एवं राहत कार्य के लिए राशि से अधिक सहयोग कर रहे हैं। बावजूद इसके पंचायतों में आये दिन हंगामे हो रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि राहत सामग्री का विवरण बिना सार्वजनिक किए अगर राहत कार्य में मुखिया को लगाया जाता है, तो हम सभी इस कार्य को नहीं कर सकेंगे। उन्होंने इस संबंध में जिलाधिकारी को भी ज्ञापन देने की बात बताई। उन्होंने कहा कि बिना राहत सामग्री के विवरण को सार्वजनिक किए अगर बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण कराना है, तो यह कार्य विभाग स्वयं अपने हाथों कराए। अन्यथा पंचायतों में राहत सामग्री को लेकर हो रहे विवाद की सारी जवाबदेही विभाग की होगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें