परीक्षा परिणाम / मैट्रिक के रिजल्ट में ग्रामीण छात्रों का दबदबा, प्रथम श्रेणी से पास हुए

X

  • मीरगंज के विद्यार्थियों ने मचाया धमाल, शिक्षकों ने किया सम्मानित

दैनिक भास्कर

May 28, 2020, 05:00 AM IST

मीरगंज. मैट्रिक परीक्षा में मीरगंज के शहर के बच्चों ने अपनी प्रतिभा से धमाल मचाया है। मैट्रिक रिजल्ट आने के बाद सफल छात्र-छात्राओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। मीरगंज से सटे पिपरा खास के अच्छेलाल सिंह का पुत्र अभिषेक कुमार ने 452 अंक लाकर क्षेत्र के गौरवान्वित किया है। वही मीरगंज में रहने वाला छात्र आर्यन कुमार यादव पिता मुन्नी लाल यादव ने 432 अंक लाकर पूरे क्षेत्र का नाम रौशन किया है।

वहीं गोसाई पिपरा के राम लक्ष्मण गिरि का पुत्र प्रिंस कुमार गिरि ने 416 प्राप्त किया है।पिपरा खास की वीरेंद्र सिंह की पुत्री रानी कुमारी ने 400 अंक प्राप्त की है। इसके अलावा मीरगंज के साहू जैन हाईस्कूल, इस्लामिया उर्दू अकैडमी, साहू जैन बालिका विद्यालय व आसपास के  विद्यालयों के छात्र छात्राओं का प्रदर्शन इस बार काफी सराहनीय रहा है। बेहतर प्राप्तांक वाले विद्यार्थियों को कई संस्थाओं ने सम्मानित किया।
बैकुंठपुर के छात्र-छात्राओं ने लहराया परचम
बैकुंठपुर| मैट्रिक की परीक्षा में बैकुंठपुर प्रखंड के छात्र-छात्राओं ने भी अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है। नंदन राज ने 432, युवराज सिंह ने 424,रितिक कुमार ने 405,कमलेश कुमार नें 408,डेजी यादव ने 399 के अलावे अंशु कुमारी,जैकी कुमार सहित कई छात्रों नें बेहतरीन अंक लाकर मान बढ़ाया है। विपिन देव, आरोही, खुशी, सोनी, तनीषा, दीपक, सुमित, सीटू, पवन, मिथुन कुमार पांडेय, सलोनी कुमारी भी अच्छे अंक से सफलता प्राप्त किये हैं। छात्र-छात्राओं की सफलता से परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना