पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाव हादसा:एक साथ उठी छह अर्थी, लोगों की आंखे भर आईं, परिजनों को चार लाख का मुआवजा मिलेगा

बैकुंठपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

महम्मदपुर थाने के परसौनी मलाही टोला में शनिवार की दोपहर जब एक साथ छह अर्थी उठी तो पूरा गांव रो पड़ा। शुक्रवार की दोपहर हुई नाव हादसे में पांच बच्चों सहित छह लोगों की मौत बाढ़ के पानी में डूबने से हो गई थी। सभी शवों का पोस्टमार्टम शनिवार की सुबह कराने के बाद महमदपुर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

हादसे में हरेंद्र सहनी की बेटी नेहा कुमारी, रामबालक सहनी का बेटा प्रिंस कुमार एवं अजीत कुमार, सुनील सहनी की बेटी सदीका कुमारी, जयलाल सहनी की बेटी नेहा कुमारी तथा किशोर सहनी की बेटी रेखा कुमारी की मौत हो गई थी। शनिवार का वह मनहूस दिन जब एक साथ गांव से छह अर्थियां उठी तो लोगों की आंखें भर आई। स्थानीय मुखिया शंभू सहनी, राजद नेता प्रेम शंकर प्रसाद ने पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी।
2012 में नाव हादसे में 11 लोगों की हुई थी मौत
बैकुंठपुर थाने के सलेमपुर गांव में वर्ष 2012 में हुई नाव हादसे में 11 लोग मारे गए थे। उसके बाद नाव हादसे में मारे गए लोगों की यह दूसरी बड़ी घटना है। घटना से आहत परसौनी मलाही टोला गांव के कई घरों में दो दिनों से चूल्हे नहीं चल रहे हैं। शोक संतप्त परिजनों में चीख-पुकार व कोहराम की स्थिति मची हुई है।

जनप्रतिनिधि मृतकों के सगे-संबंधी सहित अन्य लोग शनिवार को दूसरे दिन भी घटना पर अपनी संवेदना जताते रहे। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा प्रशासन की ओर से मुहैया कराया जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement